Type Here to Get Search Results !

Anushka Sharma: ने की घोषणा, कहा मे क्लीन स्लेट फिल्म से दूर जा रही हूँ।

Anushka Sharma: ने की घोषणा, कहा मे क्लीन स्लेट फिल्म से दूर जा रही हूँ।

Anushka-Sharma-and-Karnesh-Sharma

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आज ये घोषणा की है कि। वह अपने "पहले प्यार" पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मज़ (सीएसएफ) (Clean Slate Filmz (CSF))से पूरी तरह से दूर जा रही हैं। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक काफी लंबा नोट साझा किया। और इसकी घोषणा की।

हम आपको बता दे की, क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ (Clean Slate Films) एक प्रोडक्शन है। और साथ ही वितरण कंपनी की स्थापना अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) ने अक्टूबर साल 2013 में की थी।

मुंबई में स्थित, इसने NH10, पाताल लोक और बुलबुल जैसी प्रशंसित परियोजनाओं का निर्माण भी किया है। और सीएसएफ से बाहर निकलने की खबर साझा करते हुए।

अभिनेत्री अनुष्का ने ये लिखा की, "आगे और ऊपर @ kans26 @officialcsfilms! मेरी शुभकामनाएं हमेशा पूरी तरह से आपके साथ हैं।" अनुष्का की साथी सहयोगी, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जोकी एक प्रोडक्शन हाउस की भी मालिक हैं। उन्होंने इस पोस्ट को पसंद किया।

इंस्टाग्राम पर अपने नोट में, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ये कहा की, “जब मैंने अपने भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) के साथ क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ की शुरुआत की थी, तोह तब हम प्रोडक्शन के मामले में नौसिखिए थी। 

लेकिन जब हमारे पेट में आग लग गई। और साथ ही हम अव्यवस्थित सामग्री के माध्यम से भारत में मनोरंजन का एजेंडा सेट करने का प्रयास भी करना चाहते थे।

और जब आज, जब मैं अपनी अब तक की पूरी यात्रा को पीछे मुड़कर देखती हूं, तो हमने जो भी बनाया है। और जो व्यवधान हम हासिल करने में कामयाब रहे हैं। उस पर मुझे पूरी तरह से बहुत गर्व है।

जहां सीएसएफ ने वाणिज्यिक परियोजनाओं की तरह होने की कहानी को बदलने के लिए मेरे दृष्टिकोण के साथ ये शुरुआत की, मुझे साथ ही कर्णेश को श्रेय देना होगा। जिन्होंने आज सीएसएफ को आकार देने में उत्कृष्टता प्राप्त की है।"

अनुष्का ने आगे ये कहा कि, अब एक माँ बनने के बाद, उसे अपने जीवन को "पहले की तरह बिल्कुल नए फैशन में पूरी तरह से संतुलित करना होगा।" और अनुष्का शर्मा ने साल 2021 जनवरी में अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपने पहले बच्ची का स्वागत किया था।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी कहा की। “इसलिए, मेरे पास अब जो भी समय है, मैंने यह तय कर लिया है की। और मैं इसे अपने पहले प्यार, अभिनय को समर्पित करुँगी। 

और इसलिए, मैंने सीएसएफ से अब दूर जाने का फैसला किया है। और इस पर मुझे विश्वास के साथ कि सबसे सक्षम व्यक्ति, कर्णेश, उस दृष्टि को आगे बढ़ा रहा है। जिसके साथ इसे पहले स्थान पर बनाया गया था।"

“मैं कर्णेश और सीएसएफ के लिए सबसे ज्यादा बड़ी चीयरलीडर बनी रहूगी। और कई अव्यवस्था तोड़ने वाली परियोजनाओं का हिस्सा बनने की पूरी-पूरी उम्मीद है। और जिसे की सीएसएफ द्वारा भी निर्मित भी किया जाएगा।

मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि। वह किस तरह से परियोजनाओं की तारकीय लाइनअप के साथ कंपनी को मजबूती से आगे बढ़ाता है। और जिसे उसने चुना, पोषित किया और जीवन दिया।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने निष्कर्ष निकाला की। सीएसएफ में पूरे परिवार को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। लव यू ऑल," 

निष्कर्ष

आशा है आपको यह समझ में आ गया होगा। इस लेख में, हमने आपको Anushka Sharma: ने की घोषणा, कहा मे क्लीन स्लेट फिल्म से दूर जा रही हूँ। के बारे मे बताया, अगर आपको यह लेख पसंद आया हो।

तो, कृपया अपने दोस्त के साथ साझा करें। अगर आप नहीं समझे हैं। तो आप मुझे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं। धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad