Type Here to Get Search Results !

Divya Aggarwal and Varun Sood: रियलिटी टीवी शो कपल अब नहीं रहेंगे साथ। दिव्या ने लम्बा सा नोट लिखा।

Divya Aggarwal and Varun Sood:  रियलिटी टीवी शो कपल अब नहीं रहेंगे साथ। दिव्या ने लम्बा सा नोट लिखा।

Divya-Aggarwal-and-Varun-Sood

Divya Aggarwal and Varun Sood: दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) अब साथ नहीं हैं। जिन्हे हम सब रियलिटी टीवी शो कपल के नाम से भी जानते है। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या ने अपने विभाजन की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने पोस्ट की।

दिव्या अग्रवाल  (Divya Aggarwal) एक लम्बा सा नोट मे लिखा, 'जिंदगी एक ऐसा सर्कस है। और हर किसी को खुश रखने की पूरी से पूरी कोशिश करो। कुछ भी सच होने की बिलकुल उम्मीद मत करो। लेकिन क्या होता है। की जब आत्म-प्रेम कम होने लगता है ?? तोह नहीं, मेरे साथ जोन हीं कुछ भी हो रहा है। 

उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देता। मुझे ये लगता है कि, काम हो गया .. और यह ठीक है। मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. कोई बात नहीं!

मैं इसके द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि। मैं अपने इस जीवन में अपने ही दम पर हूं। और मैं जिस तरह से जीना चाहता हूं।  उसे जीने के लिए अपना समय मे लेना चाहती हूं! नहीं, निर्णय के लिए हमेशा बड़े बयान, बहाने और कारण होना आवश्यक नहीं है। 

इससे बाहर निकलना सिर्फ ये मेरी पसंद है। और मैं वास्तव में उसके साथ बिताए गए सभी के सभी खुशी के पलों को बहुत महत्व देती हूं।  और प्यार करती हूं। वह एक महान लड़का है। वह हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे। कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।"

हम आपको बता दे की, इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में दिव्या ने ये लिखा की, 'थैंक्यू वरुण हर चीज के लिए। आप हमेशा मेरे अच्छे दोस्त रहेंगे।"

अनजान लोगों के लिए, ऐस ऑफ स्पेस में भाग लेने से पहले दिव्या और वरुण दोस्त थे। और घर में एक-दूसरे के लिए उनका प्यार दिन दिन बढ़ता गया। और फिर वरुण सूद (Varun Sood) ने वही पर रियलिटी शो में दिव्या को प्रपोज किया था। तब से यह दोनों की जोड़ी बहुत मजबूत हो रही है।

वे भी पिछले कुछ सालों से साथ रह रहे थे। और अब हाल ही में उन्होंने एक नया घर खरीदने की घोषणा की थी।

वैसे, दिव्या और वरुण सूद (Varun Sood) हमेशा एक-दूसरे का भरपूर समर्थन करते रहे हैं। और अब शायद और उनके अलग होने की खबर ने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को झकझोर कर दिया है।

निष्कर्ष

आशा है आपको यह समझ में आ गया होगा। इस लेख में, हमने आपको Divya Aggarwal and Varun Sood:  रियलिटी टीवी शो कपल अब नहीं रहेंगे साथ। दिव्या ने लम्बा सा नोट लिखा। के बारे मे बताया, अगर आपको यह लेख पसंद आया हो।

तो, कृपया अपने दोस्त के साथ साझा करें। अगर आप नहीं समझे हैं। तो आप मुझे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं। धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad