Type Here to Get Search Results !

Kapil Sharma ने बीएसएफ में शामिल होने की कोशिश की थी। जानिये कैसे गिन्नी जालंधर बनी वाइफ?

Kapil Sharma ने बीएसएफ में शामिल होने की कोशिश की थी। जानिये कैसे गिन्नी जालंधर बनी वाइफ? 

Kapil-sharma

सुपरस्टार कॉमेडियन और साथ ही एक बेहतरीन अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma)। वह मनोरंजन उद्योग में एक सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं। और एक कॉमेडी रियलिटी शो, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में सिर्फ एक प्रतियोगी होने से लेकर। आज भारत के सबसे ज्यादा पसंदीदा कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो की मेजबानी करने तक, उनकी यात्रा एक बेहद बड़ी प्रेरणादायक है। 

और कपिल ने अपनी इस इंडस्ट्री में एक अपनी पहचान एक अलग बनाई है। और आज के वक्त मे लाखों दिलों पर राज करते हैं। और अब, एक साक्षात्कार में, कपिल शर्मा ने मुंबई में अपने शुरुआती कुछ दिनों के बारे में खोला और उन सभी चीजों का पूरा उल्लेख किया। जोकी उन्होंने कॉमेडी में उतरने से पहले की थी।

और अनजान लोगों के लिए, कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में शादी कर ली थी। अब जैसा कि कपिल और उनकी वाइफ गिन्नी को 2019 में अपने वैवाहिक आनंद का एक वर्ष पूरा करना था। 

भगवान ने उन्हें उनके जीवन का सबसे बड़ा और अच्छा उपहार दिया था। और कपिल और गिन्नी ने अपनी शादी की पहली सालगिरह से सिर्फ दो दिन पहले पितृत्व ग्रहण किया था। 

और साथ ही एक बच्ची अनायरा शर्मा के माता-पिता बन गए थे। और फरवरी 2021 में कपिल और गिन्नी का पूरा परिवार उनके दूसरे बच्चे त्रिशान शर्मा के आगमन के साथ पूरा हुआ था।

आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों के बारे में राज खोला। और उन्होंने अपनी लाइफ के बारे मे यह साझा किया कि। मनोरंजन उद्योग में ब्रेक पाने से पहले उन्होंने सभी प्रकार के करियर विकल्पों की खोज की थी। और अपनी पूरी कोशिश की थी।

और अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए। कपिल ने ये खुलासा किया कि। उन्होंने पहले बीएसएफ में शामिल होने की कोशिश भी की थी, (Kapil Sharma tried for BSF) और साथ ही ये कहा की।

"आप सब लोग आज सोच के हंसेंगे अगर मैं ये बताऊं कि। मैंने आज से कई साल पहले कैसे और किस मुसीबत शुरुआत की थी। और मैंने पहले बीएसएफ के लिए कोशिश की। और फिर सेना में गया थी था। और मेरे पिता जी और चाचा जी पुलिस बल का हिस्सा भी थे।

कपिल ने ये खुलासा किया कि। मैंने कभी सोचा नहीं था की मैं यहाँ तक पहुँचूगा।और उनके पिता ने गायन के लिए उनकी प्रतिभा को पहचाना था। और फिर उन्हें संगीत में भी आगे बढ़ने के लिए पूरा प्रेरित किया था। 

और उन्होंने ये कहा कि। मेरे पुराने दिनों में, मेरे पिता जी ये चाहते थे कि। वह अपने जीवन में कुछ महत्वपूर्ण करें। 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ये साझा किया: "लेकिन मेरे जो पापा है। वे काफ़ी संगीतकारों को जानते थे। तोह उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया था। और वह चाहते थे कि। मैं जीवन में कुछ बड़ा या कुछ रचनात्मक करूं।"

उनके शब्दों में: और उन्होंने कहा कि मुंबई उनके जैसे कपिल स्कूटर वालों को खुद को बड़े मंच पर पेश करने का मौका देती है। 

“मुझे आज भी याद है कि। मै पहली बार अपने कुछ पक्के दोस्तों के साथ मुंबई जैसे बड़े शहर आया था। और हम सब निर्देशकों की तलाश में जुहू बीच पर बहुत घूमते थे। और जैसे कि उनके पास जीवन में करने के लिए बेहतर कुछ नहीं था। 

तोह फिर तब से लेकर अब तक - चीजें बहुत ज्यादा बदल गई हैं। और वह मुंबई है। और वह यही करता है। क्या अब यह मेरे जैसे स्कूटर वालों को एक मंच पर खड़े होने और लोगों का मनोरंजन करने का मौका देता है।

मुझे अब याद है की। मैं बिलकुल नया था। और मुंबई में और इस बात से पूरा अनजान था कि। मेरे रास्ते में क्या, कुछ आ रहा है। मुंबई की हलचल से भरी सड़कों के माध्यम से मे अपना रास्ता बना रहा था। केवल वही होने का सपना देख रहा था जहां की जहाँ मैं अभी हूं। ”

जानिये कैसे गिन्नी जालंधर  (Ginni Jalandhar) बनी उनकी वाइफ? 

Kapil-sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मनोरंजन उद्योग में वर्षों से अपना काफी ज्यादा नाम बनाया है। और अब हालाँकि, उनकी पत्नी, गिन्नी चतरथ की उन्हें सफल बनाने में एक बहुत बड़ी भूमिका थी। क्योंकि उन्होंने कपिल के कठिन समय में उनका बहुत ज्यादा समर्थन किया था। 

और वह उनके हर बुरे अच्छे चरण में उसके साथ थी। और दिन-रात उसके साथ खड़ी रहती थी। और यह सुनिश्चित करते हुए कि। वह बहुत सहज है। 

हम आपको बता दे की द मैन पत्रिका के साथ बातचीत में। कपिल ने ये साझा किया था कि। उनकी वाइफ गिन्नी उसकी छात्रा थी। क्योंकि वह कॉलेजों में जाता था। और पॉकेट मनी के लिए थिएटर में भाग भी लेता था। 

औरकपिल ने कहा था की:“उनकी वाइफ गिन्नी जालंधर (Ginni Jalandhar) के एक गर्ल्स कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रही थी। और मुझसे पूरी 3-4 साल जूनियर थी। 

हमेशा पॉकेट मनी के लिए, मैं थिएटर में भाग ले लेता था। और दूसरे कॉलेजों का दौरा करता था। और वह मेरी बहुत अच्छी छात्रा थी। और अब, निश्चित रूप से, वह शादी के बाद मेरी शिक्षिका बन गई है। और वह स्किट और हिस्ट्रियोनिक्स में काफी अच्छी थी। तोह इसलिए मैंने उसे अपना सहायक भी बनाया है। ”

निष्कर्ष

आशा है आपको यह समझ में आ गया होगा। इस लेख में, हमने आपको Kapil Sharma ने बीएसएफ में शामिल होने की कोशिश की थी। जानिये कैसे गिन्नी जालंधर बनी वाइफ? के बारे मे बताया, अगर आपको यह लेख पसंद आया हो।

See Web Story (वेब स्टोरी देखें)

तो, कृपया अपने दोस्त के साथ साझा करें। अगर आप नहीं समझे हैं। तो आप मुझे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं। धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad