Type Here to Get Search Results !

कर्स्टन ने कहा: Hardik Pandya के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। जानिये वह क्या दिखाने के लिए प्रेरित होंगे?

कर्स्टन ने कहा: Hardik Pandya के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। जानिये वह क्या दिखाने के लिए प्रेरित होंगे?

Hardik-Pandya-and-gary-kirsten

गैरी कर्स्टन (gary kirsten) जोकि भारत और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व मुख्य कोच, और जोकी  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अहमदाबाद के फ्रेंचाइजी में मेंटर-कम-बल्लेबाजी कोच के रूप में एक काम करेंगे,का अब मानना ​​है कि। हरफनमौला इंडियन क्रिकटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी पूरी नेतृत्व क्षमता दिखाने के लिए प्रेरित होंगे। 

और साथ ही शुक्रवार को, अहमदाबाद स्थित फ्रेंचाइजी ने इंडियन क्रिकेटर पंड्या को पुरे 15 करोड़ रुपये में अनुबंधित करने के बाद कप्तान के रूप में घोषित किया है। और उनके ही अलावा, सीवीसी कैपिटल के स्वामित्व वाली टीम ने अफगानिस्तान के बेहद बढ़िया हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान। 

और अनकैप्ड भारत के जबरदस्त लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को क्रमश: 15 करोड़ रुपये और साथ ही चार करोड़ रुपये में अनुबंधित किया गया है। 

अब इसका मतलब यह है कि। अहमदाबाद की पूरी टीम पुरे 52 करोड़ रुपये के पर्स के साथ अपनी अलग पहचान बना कर मेगा आईपीएल नीलामी में प्रवेश करेगी। 52 करोड़ बहुत बड़ी रकम होती है।

"उन्होंने ये कहा की: और मैं एक युवा और एक बेहतरीन नए कप्तान के रूप में cricketer हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हूँ। मे जल्द से जल्द उनके साथ काम करना चाहता हु।

और मुझे ऐसा लगता है कि। वह वास्तव में आने और योजना बनाने और यह दिखाने के लिए प्रेरित होगा कि। वह एक शायद नेता के रूप में खेल के इस स्तर पर क्या करने में सक्षम है। 

चयन दिवस' शो में कहा: वह एक सुलझे और साथ ही एक महान खिलाडी है। वह जानते है हारी हुई बाज़ी कैसे जीते। और मैंने जो सुना है की। वह यह है कि। वह वास्तव में मिश्रण में शामिल होने और साथ ही शामिल होने के लिए बहुत उत्सुक है। "और कर्स्टन ने स्टार स्पोर्ट्स पर 'आईपीएल।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज कर्स्टन (gary kirsten) ने कहा। "सच्ची बताऊ तोह मुझे ऐसा लगता है कि। वह अब इस टूर्नामेंट के महत्व को बहुत अच्छे से समझता है। और मैंने जो अबतक सुना है। वह यह है कि वह एक नेतृत्व के दृष्टिकोण से मिश्रण में जाने के लिए बहुत उतावला रहते है। 

और तोह इसलिए, मुझे अब लगता है कि। इस तरह के स्तर के साथ एक खिलाड़ी का होना हमारे लिए वास्तव में बहुत रोमांचक है। हम खुशनसीब है। और इस प्रतियोगिता में अच्छा से अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से प्रेरित किया है। 

अभी पहले दिल्ली डेयरडेविल्स (और अब दिल्ली कैपिटल्स) और दूसरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ जुड़े रहने के बाद आईपीएल में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के साथ काम करना टूर्नामेंट में कोचिंग क्षमता में कर्स्टन (gary kirsten) की तीसरी उपस्थिति होगी। 

और उन्होंने कहा की। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी में उनके साथ भारत के कुछ पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) जैसे बेहरतरीन (मुख्य कोच के रूप में) और इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज विक्रम सोलंकी (क्रिकेट के निदेशक के रूप में) मे होंगे।

क्या बात है की, तीनों के तीनो ने 2019 मैं आईपीएल सीज़न में आरसीबी के लिए कोचिंग पदों पर एक साथ काम किया था। 

और "मैं सच मे आईपीएल में वापस आने के लिए बहुत उत्सुक हूं। और यह एक मेरे लिए शानदार अनुभव है। और मेरे लिए एक नई फ्रेंचाइजी के साथ, कुछ ऐसा है की। जिसे लेकर मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। अब देखते है आगे क्या होगा। 

और साथ ही, आशीष नेहरा और विक्रम सोलंकी दोनों बेहद बढ़िया क्रिकटर के साथ काम करने के लिए, जिनके साथ मैंने पहले कई बार काम किया है। तोह मैं लगता है कि। हम सभी इस अवसर को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। और ही कर्स्टन ने ये कहा की।

कर्स्टन अहमदाबाद टीम के अन्य पुरे दो चयनों - पहले खान और दूसरे गिल - से बहुत उत्साहित थे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम और दूसरी कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा जारी किया गया था। 

"वे दोनों मेरे हिसाब से उच्च प्रदर्शन करने वाले हैं। क्रिकटर राशिद खान पूरी दुनिया भर में गए हुए हैं। और उन्होंने ये कहीं अपना मूल्य साबित किया है की, इसलिए यह हमारे लिए एक एक अविश्वसनीय हस्ताक्षर है।

"मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं - वैसे मैंने अभी तक तोह नहीं किया है। लेकिन मैंने उन्हें खेलते हुए बहुत देखा है। और उनसे मैंने कई बार मुलाकात की है। 

लेकिन अब वास्तव में उनके साथ कभी आजतक मैंने काम नहीं किया है। मुझे मौका नहीं मिला। तोह इसलिए, मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं की। अब निश्चित रूप से, उसे मैदान पर खेलते देखते हुए, की वह एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी, और जबरदस्त युवा है। जोकी उस फ्रैंचाइज़ी के लिए बहुत अच्छा करना चाहता है। जिसमें वह शामिल रहा है।

"वैसे क्रिकेटर गिल भी एक शानदार खिलाड़ी है। उन्हें भी काफी समझ है। और  जिसे मेरे विचार में, भारत के लिए ही खेलना चाहिए। बाकी देखते है। और वह इसके कगार पर है की और पहले ही खेल चुका है। 

अब खेल के लिए एक महान स्वभाव और वृत्ति के साथ, वह अपने दम पर पुरे मैच विजेता हो सकता है। अब मे बताऊ की बल्लेबाजी के नजरिए से, मैं उनके साथ काम करने और आईपीएल सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में उनकी मदद करने के लिए भी उत्सुक हूं।" उन्होंने कहा

निष्कर्ष

आशा है आपको यह समझ में आ गया होगा। इस लेख में, हमने आपको कर्स्टन ने कहा: Hardik Pandya के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। जानिये वह क्या दिखाने के लिए प्रेरित होंगे? के बारे मे बताया, अगर आपको यह लेख पसंद आया हो।

तो, कृपया अपने दोस्त के साथ साझा करें। अगर आप नहीं समझे हैं। तो आप मुझे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं। धन्यवाद

See Web Story (वेब स्टोरी देखें)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad