Type Here to Get Search Results !

Ileana D'Cruz: शेयर की अनएडिटेड रेड बिकिनी फोटो। जानिये क्या कहा उन्होंने अपने बॉडी ट्रोल पर?

Ileana D'Cruz: शेयर की अनएडिटेड रेड बिकिनी फोटो। जानिये क्या कहा उन्होंने अपने बॉडी ट्रोल पर?

Ileana-D'Cruz-in-red-bikini

Ileana D’Cruz shares unedited bikini photo: बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Actress Ileana D'Cruz) अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। और वे अपने सभी प्रशंसकों को आश्चर्यजनक तस्वीरों और वीडियो भी दिखाती रहती है। और अब, हाल ही में इलियाना जी ने अपनी लाल बिकनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। और उसके बाद उनकी ये फोटो जबरदस्त वायरल हो गयी।

और उन्होंने अपने शरीर की सकारात्मकता के बारे में एक संदेश भी भेजा है की, जिसमें ये लिखा था, "ऐसे ऐप्स में चूसा जाना इतना आसान है। जोकी आपको अपने शरीर को इतनी ज्यादा आसानी से बदल देता है कि, आप" स्लिमर, "" अधिक टोंड "आदि, आदि ... पर गर्व करते हैं। तथ्य यह है कि मैंने उन सभी ऐप्स को हटा दिया है और इसके बजाय इसे चुना है।

उन्होंने और कहा:  और यह मैं हूं।  और मैं गले लगा रही हूं।  हर वक्र, मैं सभी। एक्ट्रेस कभी भी शरीर की सकारात्मकता से लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स को लेने तक के मामलों पर अपने मन की बात कहने से नहीं कतराती हैं। 

वह अपने बॉडी डिस्मॉर्फिक से पीड़ित होने के बारे में काफी मुखर रही हैं। और साथ ही वह यह कहने के लिए रिकॉर्ड में चली गई है कि। वह इसकी वजह से अवसाद में भी थी।

जानिये जब एक आदमी ने किया ट्रोल? तो इस पर  इलियाना डिक्रूज ने क्या कहा?

और भी अपने पहले के एक साक्षात्कार में, जब एक आदमी ने अपनी बात कहते हुए उससे ये पूछा था कि।  वह अपने 'इस अजीब शरीर के प्रकार' से कैसे निपटती है।  तो  इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने यह कहकर उसको करारा जवाब दिया था की, "सबसे पहले, मेरे पास मेरी बॉडी 'अजीब' प्रकार की नहीं है।

और साथ ही दूसरी बात, हां, मेरे शरीर के प्रकार के लिए मेरी आलोचना कई बार की गई है। लेकिन मैं अभी जो हूं, उसके लिए मै पूरी तरह से खुद से प्यार करना सीखने की कोशिश कर रही हूं। और साथ ही किसी और के आदर्शों के अनुरूप होने की कोशिश बिलकुल नहीं कर रही हूं। 

जानिये कोनसी बात का खुलासा किया Ileana D'Cruz ने? 

” एक्ट्रेस इलियाना (Ileana D'Cruz) ने एक बात का खुलासा भी किया है। जोकी उन्हें अपनी उपस्थिति के लिए ट्रोलिंग के बारे में सबसे ज्यादा परेशान करती है। और वह है विकृत तस्वीरें जोकी उनके शरीर को गलत जगह से बढ़ाती हैं, और बड़ा बनाती हैं। उन्हें ये पसंद नहीं है।

उन्होंने ये भी कहा है, कि वह किशोरी होने के बाद से इस तरह की धमकाने से बहुत निपट रही है। और वे ये मानती है कि। उसने अपने शरीर के प्रकार के बारे में हर तरह की टिप्पणी सुनी है। और इस बीच के बिच, पुरे काम के मोर्चे पर, अगली बार एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' में दिखाई देंगी। 

निष्कर्ष

आशा है आपको यह समझ में आ गया होगा। इस लेख में, हमने आपको Ileana D'Cruz: शेयर की अनएडिटेड रेड बिकिनी फोटो। जानिये क्या कहा उन्होंने अपने बॉडी ट्रोल पर? के बारे मे बताया, अगर आपको यह लेख पसंद आया हो।

तो, कृपया अपने दोस्त के साथ साझा करें। अगर आप नहीं समझे हैं। तो आप मुझे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं। धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad